Hemant Soren- इधर हेमंत सोरेन ने ली CM पद की शपथ, उधर शिवराज सिंह चौहान ने कर दिया बड़ा एलान

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा के प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) गुरुवार को अपने दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर रांची पहुंचे। एयरपोर्ट में उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का फिर से

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा के प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) गुरुवार को अपने दो दिवसीय सांगठनिक प्रवास पर रांची पहुंचे। एयरपोर्ट में उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का फिर से मुख्यमंत्री बनना यह बताता है कि झामुमो परिवारवाद और भ्रष्टाचार से बाहर नहीं निकल सकता।

उन्होंने कहा कि जब चार ही महीने बाद चुनाव होना है तो चंपई सोरेन (Champai Soren) को झामुमो ने किस अपराध में मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया। आने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। सोरेन परिवार का एक ही मंत्र मैं ही रहूंगा और कोई नहीं। भाजपा कार्यकर्ता राज्य से अराजकता का माहौल खत्म करेंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Worli Hit and Run Case: शिवसेना नेता के बेटे ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक महिला की मौत; पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

मिड-डे, मुंबई। पुणे में पोर्श कार दुर्घटना का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन का एक और केस सामने आया है। रविवार तड़के लगभग 5.20 बजे शिवसेना शिंदे गुट के एक नेता के बेटे ने बीएमडब्ल्यू कार से स्कूटी को टक्कर मा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now